Header Ads Widget

Post Ads 1

69 का मतलब क्या होता है? » 69 Ka Matlab Kya Hota Hai

हैलो Kyakaise रीडर्स, आज की इस पोस्ट में आप जानेंगे की 69 का मतलब क्या होता है? तथा 69 Meaning in Hindi क्या है? साथ ही 69 का अर्थ क्या है? और इसकी पूरी परिभाषा क्या है? से जुड़ी सारी जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो इस पोस्ट को ध्यान से पढ़े क्योंकि यहाँ मैंने कम शब्दों में सही एवम ज्यादा से ज्यादा सटीक जानकारी देने की कोशिश की है। ताकि आपका अमूल्य समय बच सके।

69-ka-matlab-kya-hota-hai

69 का मतलब क्या होता है?

सबसे पहले आपने 69 संख्या किस विषय मै प्रश्न किया है पोज़-69 के सन्दर्भ मै? या संख्या 69 जिसको हिंदी मै उनसत्तर कहा जाता है एक दो अंक़ो से बनी संख्या है इस संख्या की ख़ास बात यह है की यह संख्या सीधा या उल्टा देखने मै भी एक जैसी ही दिखायी देती है।

69 का मतलब है कि जब स्त्री और पुरुष सम्भोग अथवा यूँ कहिये कि सहवास से पहले यौन क्रीड़ावस्था में एक दूसरे से विपरीत दिशा में अपना सिर करके यौन क्रीड़ारत हों अर्थात पुरुष के सिर की तरफ स्त्री के पैर और स्त्री के सिर की तरफ पुरुष के पैर हों ऐसी अवस्था को 69 पोज या पोजीसन कहते है।

69 Ka Matlab Kya Hota Hai 

यह एक ओरल सेक्स करने के लिये पसंदीदा पोजीशन है। ओरल सेक्स को भारत में मुख मैथुन के नाम से जानते है। महिलाओं को ओरल सेक्स से जल्दी आर्गेज्म यानी चरम सुख प्राप्त कर लेती है। महिलाओं के साथ जितना ओरल सेक्स करो उतना उनको मजा आता है और वे संतुष्ट हो जाती है। 

69 पोजीशन में पुरुष और महिला एक दुसरे के प्राइव्हेट पार्ट की तरफ मुंह कर लेते है और एक दुसरे के साथ ओरल सेक्स याने मुख मैथून करते है। ऐसा करने से दोनों को अधिक मजा आता है।

Conclusion-

हमने इस पोस्ट में यह जानकारी दी कि 69 का मतलब क्या होता है? हम उम्मीद करते हैं आपको 69 का अर्थ क्या है? आसानी से समझ आ गया होगा।
ये जानकारी आपको कैसी लगी हमें जरुर बताएं। अगर आप किसी और शब्द के बारे में जानना चाहते हैं तो नीचे कमेंट बॉक्स मौजूद है। कमेंट करके आप हमसे पूछ सकते हैं।
अगर ये जानकारी आपको अच्छी लगी हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें। Kyakaise.in पर विजिट करने के लिए आपका धन्यवाद्!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Post Ads 2